Buy iphone , samsung phones starting from ₹5000📱📱Carded smartphones Explained (हिंदी में)

दोस्तों, अगर मैं आपसे कहूं कि आप samsung , iphone , OPPO और VIVO के महंगे स्मार्टफोन्स बहुत ही सस्ते कीमतों पर खरीद सकते हैं जैसे कि ₹5000 में तो आपको यकीन नहीं होगा। लेकिन क्या आपको इन्हे खरीदना चाहिए या नहीं आज हम इसके बारे में बात करेंगे। 

Also read :- आपका फोन कैसे हैक होता है ?

Highlights

  • Carded phones क्या है ?
  • क्या आपको इन्हें खरीदना चाहिए ?

दोस्तों, अगर आप telegram चलाते होंगे तो आपको पता होगा कि इन पर कई सारे चैनल्स हैं जो आपको महंगे फोन  सस्ते कीमतों पर देनेे का दावा करते हैं और लोग उनपर भरोसा भी कर लेेते हैं। दोस्तों ऐसे फोन्स को हम Carded phones कहते हैं। लेकिन उससे पहले आइए जानते हैं कि Carding किसे  कहते हैं ?

Carding क्या है ? 

  • दोस्तो, Carding एक तरीका है जिसकी मदद से hacker किसी यूजर के credit card की सारी जानकारी को चोरी कर लेते हैं और उसे अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करते हैं। 
  • Carding करने के बहुत से तरीके हैं जिनके बारे में मैंने अपने website पर बताया हुआ है। 

Carded phones किसे कहते हैं ? 

  • दोस्तों, Carded phones उन्हें कहते हैं जिन्हें हैकर्स carding की मदद से खरीदते हैं और उन्हें सस्ते कीमतों पर बेचते हैं। 
Also read :- क्या आपका फोन असली है? अभी चेक करें!

क्या Carded phones खरीदना चाहिए ? 

  • दोस्तों, यह एक ऐसा तरीका है जिसमे आपको कोई भी फोन सस्ते कीमतों पर नहीं मिलेगा। 
  • अगर आप इनके चैनल पर जाएंगे तो वो आपको सबसे पहले कुछ advance payment करने के लिए बोलेंगे जिससे कि आपको आपका फोन मिल जाए। और कुछ लोग बिना कुछ सोचे उनको पैसे दे भी देते हैं। 
  • पैसे देने के बाद यह बात पक्की है कि आपको कोई भी फोन नहीं मिलेगी और अगर आपकी किस्मत अच्छी है तोह आपको फोन मिल भी जाएगी लेकिन अगर आप उस फोन को खरीदते हैं तो आपको jail भी जाना पर सकता है। 
  • क्योंकि आपने जो फोन खरीदा है वह चोरी के पैसों से खरीदा गया है जो की एक कानून अपराध है। 

Conclusion 

दोस्तों, लास्ट में मै आपको बस इतना ही बोलना चाहूंगा कि carded phones एक scam है और आपको इससे दूर ही रहना चाहिए। और हां अगर आपको यह अच्छा लगा हो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिए जिससे की उन्हे इसके बारे में पता चले और वो अपने पैसों को इसपर बर्बाद न करें। 

दोस्तों , अगर आपको यह blog पसंद आया हो तो आप मेरे website पर जाकर bell notification को क्लिक करें जिससे कि आपको मेरे नए blogs के बारे में पता चले ।

मुझे आशा कि आपको मेरा यह ब्लॉग अच्छा लगा होगा। ऐसे ही और भी ब्लॉग्स पढ़ने के लिए आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं :https://khojotechko.blogspot.com/ )

               Always keep Smiling
             🙂☺️🙂☺️🙂☺️🙂☺️🙂